Tuesday 30 June 2015

पड़ोस वाली आंटी



हेलो आल माय सेक्सी भाभी, गर्ल एंड हॉट आंटी. आई एम् पियूष २३ इयर्स ओल्ड एंड आई एम् फ्रॉम नागपुर. मैं अपनी लाइफ की सबसे फर्स्ट सेक्स की दास्तान लिखने जा रहा हु. जिसमे मैंने मेरे पड़ोस की आंटी को चोदा. आई एम् ग्रेट फेन ऑफ़ दिस वेबसाइट. आज मैं जो आंटी की चूत चुदाई कहानी शेयर करने जा रहा हु, वो एक रियल इंसिडेंट है. जो मेरे और मेरी पड़ोस की आंटी के बीच हुआ है. मुझे ९थ स्टैण्डर्ड से ही मुठ मारने की आदत है और मेरे घर के आजूबाजु वाली भाभी और आंटी बहुत ही सेक्सी है और मैंने हमेशा ही उनको याद करके, उनके नाम की मुठ मारी है. लेकिन इस आंटी ने मुझे चुदाई का चस्का लगा दिया और थैंक्स तो आंटी, जिसकी वजह से मुझे सेक्स के बारे में बहुत जानकारी मिली. अब मैं किसी को भी सैटइसफाई कर सकता हु. ये मेरा फर्स्ट सेक्स एक्सपीरियंस है.
अब सीधा मैं स्टोरी पर आता हु. सो कहानी कुछ दिन पहले की है, जब मैं घर गया था दिवाली की छुट्टियों में, तब की है. हमारे घर के बाजु में, एक फॅमिली किराये से रहने के लिए आई थी. उनमे टोटल ४ मेम्बर थे. अंकल, आंटी और दो बेटे. आंटी की उम्र करीब ३२ इयर्स थी और अंकल की ४०. आंटी दिखने में एकदम माल थी. ५ फिट ४ इंच हाइट और आंटी का नाम मीना था. मैंने यहाँ उनका नाम चेंज कर दिया है. भरे हुए सुडोल बूब्स और सेक्स गांड देख कर ही चोदने का दिल करने लगता है. तो जब मैं घर पंहुचा और दुसरे दिन सबरे दोस्त के साथ फ़ोन पर बात कर रहा था. तब सेक्सी आंटी के दर्शन हुए. तब से मैं उनको देखने के बहाने ढूंढने लगा था. अंकल के शॉप पर जाने के बाद, मैंने कभी कभी आंटी अपने डोर के पास जाकर बैठ जाती था. मैं कुछ भी बहाने से वहां कहीं आसपास पहुच जाता था और उनको देखा करता था. उनके बूब्स और गांड को देखता था और कभी – कभी उनके सामने ही अपने लंड को हाथ लगा लेता था और सेट करने लग जाता था. आंटी भी कभी – कभी तिरछी निगाहों से मुझे देख लेती थी.

Read more

No comments:

Post a Comment