Monday 29 June 2015

भाभी

हेलो दोस्तों, मेरा नाम अमित है और मैं लखनऊ के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा हु. वैसे मैं कानपूर का रहने वाला हु. लखनऊ में मैं हॉस्टल में रहता हु. मेरा बड़ा भाई एक बैंक में है और उसकी शादी कुछ साल पहले ही हुई है और उसके पास एक छोटी सी बच्ची है. पहले मेरा भाई दिल्ली में था और कुछ ही समय पहले लखनऊ शिफ्ट हो गया है. भाई के लखनऊ शिफ्ट होने की खबर से मैं बहुत खुश था, कि चलो अब कुछ समय तो घर का खाना मिलेगा. और मुझे भाभी के साथ रहना भी अच्छा लगता था. वो मुझसे १ साल ही बड़ी थी और भैया से करीब ५ साल छोटी. हम दोनों की अच्छी जमती थी. भैया जब आ गए, तो मैंने कुछ दिन की छुट्टी ले ली थी और भैया का घर सेट करवा दिया. इस दौरान मैंने कई बार भाभी को छुआ और उनके मम्मो के दर्शन भी हो गये.
मेरी भाभी का नाम सविता है और वो बहुत गोरी, कामुक और गरम औरत है. उनकी फिगर ३४-३२-३६ है. वो साड़ी पहनती है और उनके ब्लाउज का गला थोड़ा डीप होता है. उनके मम्मो की शेप एकदम तनी हुई है और उनके निप्पल उनकी ब्लाउज में से पॉइंट करते हुए दीखते है. जब वो शादी होकर आई थी, तो मेरे और भैया के सारे दोस्त भाभी के पीछे पड़ गये थे और भैया के लिए बड़ी मुश्किल हो गयी थी. इसलिए भैया ने दिल्ली ट्रान्सफर ले ली थी और अगर कोई दिल्ली जाता था, तो वो उस से मिलते ही नहीं थे.  2 साल ऐसे ही बीत गये और अब उनके एक बच्चा हो गया, तो वो घर वापस आना चाहते थे, लेकिन उन्हें लखनऊ ही मिल पाया. ख़ैर उनके पास कोई आप्शन नहीं था और वो शिफ्ट हो गये.

read more

No comments:

Post a Comment